क्षेत्र में भाजपा की जीत कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का परिणाम : सिंघवी
भाजपा कार्यालय पर की जनसुनवाई

छबड़ा। कड़ाके की सर्दी के चलते क्षेत्र के किसानो की फसलो में हुआ नुकसान का सर्वे कराकर मुआवजा दिलाने की मांग विधायक प्रतापसिंह सिंघवी ने राज्य के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर की हैं। साथ ही चुनाव के दौरान कांग्रेस ने जनता से किए किसानों के ऋण माफी के वायदो को भी पूरा करने की पुरजोर शब्दो में मांग की हैं।

विधायक प्रतापसिंह सिंघवी ने बताया कि गत एक सप्ताह से इस विधानसभा क्षेत्र में कड़ाके की सर्दी के साथ चल रही शीतलहर से कई गांवो के किसानो की फसले चौपट हो गई हैं। जिससे किसानो के चेहरो पर मायूसी छा गई हैं किंतु राज्य सरकार द्वारा अभी तक पीड़ित किसानो की सुध तक नही लेकर चौपट फसलो का सर्वे नही करवाया हैं। सिंघवी ने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने चुनावी घोषणा पत्र में प्रदेश के किसानो से सत्ता मे आने के बाद ऋण माफी का वायदा किया था। राज्य सरकार अभी तक इस वायदे पर खरी नही उतरी हैं। इसके चलते अभी तक किसानो के ऋण माफ नही हुए हैं। इस दौरान उन्होने कहा कि क्षेत्र में भाजपा की जीत कार्यकर्ताओं द्वारा की गई कड़ी मेहनत का परिणाम है।

उन्होंने विधानसभा चुनाव नियमों के दायरे में रहकर लड़ा है। क्षेत्र की जनता ने उन्हें छठी बार विधायक बनाया है। उन्होंने कभी भी धनबल व बाहुबल के दम पर चुनाव नहीं लड़ा है। उन्होंने आमजन को आश्वस्त किया कि उन्हें किसी से भी घबराने की जरूरत नहीं है। कांग्रेस के लोग व्यक्तिगत स्वार्थ के चलते अधिकारी व कर्मचारियों पर दबाव बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग हार को पचा नहीं पा रहे हैं और गलत प्रचार कर झूठे आरोप लगा रहे हैं। वही विधायक सिंघवी ने कस्बे मे स्थित भाजपा कार्यालय पर जनता की समस्याएं सुनकर उनका तत्काल निस्तारण कर जनता को राहत प्रदान की।

पालिका द्वारा चार वर्ष के कार्यकाल में पालिका क्षेत्र मे 35 करोड़ रूपए विकास कार्य करवायेः- विधायक सिंघवी ने बताया कि पालिका द्वारा कस्बे के विभिन्न वार्डों में दो करोड़ की लागत के 40 निर्माण कार्यों का कार्यादेश कुछ दिनों पूर्व जारी कर दिए हैं। वहीं मुख्यमंत्री की बजट घोषणा के अनुरूप भी कस्बे में ढाई करोड़ की लागत से बनने वाले इंटरलॉकिंग सड़क निर्माण कार्या के कार्यादेश भी जारी किए गए हैं। धरनावदा रोड़ पर कटीखंडी से चांचोड़ी दरवाजे तक 64 लाख रुपए की लागत से सड़क निर्माण कार्य किया जाएगा। अमरचंद कॉलेज रोड़ की चोड़ाई बढ़ाने के लिए 24 लाख, प्रताप नगर में 47 लाख की लागत से दो इंटरलॉकिंग रोड़ निर्माण कार्य, ग्रीन पार्क में 47 लाख की लागत से दो इंटरलॉकिंग रोड़ निर्माण, वार्ड छह में चौथमाता मंदिर से दिनेश गौड़ की ओर 15.78 लाख, सोहनलाल शर्मा पोस्टमेन से मास्टर की ओर 13.16 लाख, गुगोर रेलवे फाटक से पंचमुखी हनुमान मंदिर तक 28.53 लाख एवं हिल्व्यु रोड़ पर टिंकू जांगिड़ से सोफिया स्कूल तक 26.23 लाख की लागत से इंटरलॉकिंग रोड़ निर्माण कार्य किए जाएंगे।