चार वर्ष पूर्व हुई थी शादी

छबड़ा, चार वर्ष पूर्व हुई शादी लेकिन गौना नही देने से नाराज चल रहे पति से उसकी पत्नि को उसके पीहर से अपहरण कर बाईक पर बैठाकर लाते समय गांव घट्टी के पास बाईक फिसलने से जमीन पर गिरी पत्नि की मृत्यु हो गई।
ससुर की रिपोर्ट पर उसके ही दामाद के खिलाफ उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर अपहरण कर बाईक को तेज एवं लापरवाही से चलाकर उसकी पुत्री की हत्या करने का मामला बापचा थाने मे दर्ज किया गया।
बापचा थानेदार सत्यनारायण सिंह ने बताया कि बापचा थाना क्षेत्र के गांव कुलामपुरा निवासी बाबूलाल मीणा ने थाने मे रिपोर्ट कर आरोप लगाया कि उसकी पुत्री रविना बाई (17) की शादी गत चार वर्ष पूर्व छबड़ा क्षेत्र से गांव नीमथूर निवासी महावीर मीणा के साथ हुई थी। जिसके बाद से अभी तक गौना नही दिया। बीतीरात को महावीर बाईक लेकर गांव कुलामपुरा पहुंच गया और उसके घर से उसकी पुत्री रविना को बहला-फुलसाकर अपहरण कर बाईक पर बैठाकर उसके गांव नीमथुर आ रहा था कि मार्ग मे गांव घट्टी के पास रेल्वे फाटक के समीप उसकी बाईक अचानक फिसल गई। जिससें रविना जमीन पर जा गिरी और गंभीर चोटे आने के कारण उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को छबड़ा राजकीय चिकित्सालय के मोर्चरी कक्ष मे रख दिया था। गुरूवार को मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया हैं। पुलिस ने बाबूलाल मीणा ने रिपोर्ट के आधार पर उसके दामाद महावीर के खिलाफ भादस की धारा 363, 366, 279, 304ए मे प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को राउंडअप भी कर लिया हैं।