जयपुर – शादी के बाद सपने ख़त्म नहीं होते उन्हें मिलती है एक नयी उड़ान और साथ देते है उनके पति, सासु-ससुर और बच्चे , मम्मी को कम आन मम्मा आप कर सकते हो के साथ चीयर करते बच्चे यह नज़ारा आज देखने को मिला फ़्यूज़न ग्रुप द्वारा ओटीपी के सहयोग से आयोजित मिसेज राजस्थान के ऑडिशन्स में जो आश्रम मार्ग स्थित सुवर्णा बाग में आयोजित किये गए ।

इनके टैलेंट को परखने के लिए जज के तौर पर जजेज पैनल में मिसेज राजस्थान-2018 व मिसेज इंडिया यूनिवर्स प्रीति मीणा, मिस राजस्थान-2018 आंचल बोहरा, मिस राजस्थान-2017 और ग्लोबल सुपर माडल इंडिया सीमरन शर्मा, मिसेज इंडिया नोर्थ- सोनू छाबडा, ओटीपी के डायरेक्टर गुंजन सिंघल, समीर बाबेल , आयोजक निमिषा मिश्रा व योगेश मिश्रा आर्य ग्रुप की डायरेक्टर पूजा अग्रवाल ,ihrcco के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ब्रजेश पाठक, सर्व सिन्धी समाज महासभा प्रदेश अध्यक्ष मैडम मिताली हसंराजानी ,स्नेह निसाद,अंजलि शर्मा मौजूद रहे।

शो डायरेक्टर निमिशा मिश्रा ने बताया कि पूरे राजस्थान से 500 से ज़्यादा महीलाओ ने ऑडिशन्स दिये ऑडिशन में इंट्रोडक्शन-केट वॉक और मीडिया इंट्रक्शन राउण्ड हुऐ।

फ्यूजन ग्रुप के निर्देशक योगेश मिश्रा ने बताया कि मिसेज राजस्थान के माध्यम से घरेलू एवं कामकाजी शादी – शुदा महिलाओं को एक ऐसा मंच दिया जा रहा है। जहां से ग्लैमर इंडस्ट्रीज में अपनी पहचान बना सकेगी। इस इवेंट की खास बात यह है कि इसमें पार्टिसिपेट से कोई शुल्क नहीं लिया जाता है तथा उनकी ग्रूमिंग और स्टाइलिंग फैशन भी आयोजित किये जाते है। ऑडिशन्स के बाद जनवरी माह में ग्रेंड फिनाले जयपुर में आयोजित होगा। जिससे पूर्व 7 दिन की ग्रूमिंग और प्री राउण्डस आयोजित किये जायेगें।कार्यक्रम की वीडियो ग्राफी और फ़ोटो सूट अजय जायसवाल द्वारा की गई ।