आपणी ख़बरा जयपुर – फ्यूजन ग्रुप द्वारा और ओटीपी के सहयोग से आयोजित मिसेज राजस्थान के ऑडिशन्स की घोषणा आश्रम मार्ग स्थित स्वर्ण बाग में गुंजन सिंघल मिस राजस्थान-2017 व ग्लोबल सुपर माडल इंडिया सिमरन शर्मा, शो डायरेक्टर निमिषा मिश्रा, मिसेज इंडिया नोर्थ सोनू छाबडा, मिस इंडियन दिवा, आरयू यामिनि शुक्ला, फ्यूजन ग्रुप के डायरेक्टर योगेश मिश्रा ने पोस्टर को अनविल किया। शो डायरेक्टर निमिशा मिश्रा ने बताया कि पुरे राजस्थान से 500 से ज्यादा एन्ट्रीज प्राप्त हुई है जिनके ऑडिशन्स 16 दिसम्बर को आश्रम मार्ग स्थित स्वर्ण बाग में दोपहर 12:00 बजे प्रारम्भ होगें।
ऑडिशन में इंट्रोडक्शन-केट वॉक और मीडिया इंट्रक्शन राउण्ड होगें। ऑडिशन्स के जजेज पैनल में मिसेज राजस्थान-2018 व मिसेज इंडिया यूनिवर्स प्रीति मीणा, मिस राजस्थान-2018 आंचल बोहरा, मिस राजस्थान-2017 और ग्लोबल सुपर माडल इंडिया सीमरन शर्मा, ओटीपी के डायरेक्टर गुंजन सिंघल, आयोजक निमिषा मिश्रा व योगेश मिश्रा आर्य ग्रुप की डायरेक्टर पूजा अग्रवाल रहेगीं।
फ्यूजन ग्रुप के निर्देशक योगेश मिश्रा ने बताया कि मिसेज राजस्थान के माध्यम से घरेलू एवं कामकाजी शादी – शुदा महिलाओं को एक ऐसा मंच दिया जा रहा है। जहां से ग्लैमर इंडस्ट्रीज में अपनी पहचान बना सकेगी। इस इवेंट की खास बात यह है कि इसमें पार्टिसिपेट से कोई शुल्क नहीं लिया जाता है तथा उनकी ग्रूमिंग और स्टाइलिंग फैशन भी आयोजित किये जाते है। ऑडिशन्स के बाद जनवरी माह में ग्रेंड फिनाले जयपुर में आयोजित होगा। जिससे पूर्व 7 दिन की ग्रूमिंग और प्री राउण्डस आयोजित किये जायेगें।