छबड़ा, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि प्रदेश की जनता मेरा परिवार हैं, आगामी चुनाव मे इस परिवार को ओर मजबूत करना हैं क्योकि भाजपा पूरे परिवार का ध्यान रखती हैं और छोटे से कार्यकर्ता को भी इस परिवार मे सम्मान दिया जाता हैं।

बुधवार को छबड़ा-छीपाबड़ौद विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याक्षी प्रतापसिंह सिंघवी के समर्थन मे प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे निर्धारित समय पर छबड़ा के खैल मैदान मे हेलिकॉप्टर से पहुंची। अस्थाई बनाया हेलिपेट पर भाजपा नेताओ ने उनका भव्य स्वागत करते हुए फूल-मालाओं से लाद दिया। जिसके बाद मुख्यमंत्री राजे लगभग 10 से 12 हजार के उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए कहा कि जब उन्होने प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद संभाला तब से पूर्व कांग्रेस सरकार बिजली कंपनी पर 80 हजार करोड़ रूपए का कर्जा छोड़ कर गई थी, भाजपा सरकार ने इस कर्जे से मुक्त करते हुए प्रदेश मे बिजली व्यवस्था का ज्यादा सुदृढ़ किया। इसके चलते प्रदेश के घरेलू उपभोक्ताओ की बीस घंटे एवं कृषि बिजली उपभोक्ताओ को 7 घंटे बिजली दी जा रही हैं। उन्होने कहा कि प्रदेश के 30 लाख किसानों के 9 हजार करोड़ रूपए के ऋण माफ किए।

एवं प्रदेश में महिलाओं को सशक्तिकरण करने के लिए एक करोड़ महिलाओं को भाजपा सरकार ने मोबाईल मुहिया करवाये। उनके कार्यकाल में प्रदेश में ढाई लाख शिक्षको को नौकरियां दी और उन्होने वायदा किया हैं कि अगर जनता का स्नेह और प्यार आगामी चुनाव मे बरकरार रहता है तो भाजपा सरकार सत्ता मे आते ही रीट के एक लाख छात्रो को शिक्षक के पद पर नियुक्त दी जाएगी। छबड़ा-छीपाबड़ौद क्षेत्र में 30 हजार महिलाओ को उज्जवला योजना के तहत निःशुल्क गैस कनेक्शन देकर लाभांवित किया जा चुके हैं। एवं इस क्षेत्र में 150 विद्यालायों को भी क्रमोन्नत करने का कार्य भी उन्होने किया हैं। इस विधानसभा क्षेत्र के ज्यादा से ज्यादा किसानो को अफीम के पट्टे दिलाकर उनकी गरीबी दूर करवाई। राज्य में अधिक से अधिक शौचालय बनवाकर स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया गया। तथा भाजपा सरकार ने जिनके सिर पर छत नही होती थी ऐसे निर्धन लोगो को आवास मुहिया करवाकर उन्हे लाभाविंत किया हैं। प्रदेश की जनता को भाजपा ने बिजली, पेयजल, शिक्षा, सिंचाई, सड़के, आवास आदि गंभीर समस्याओ को दूर करते हुए जनता को राहत प्रदान की हैं। शिक्षा के मामले में राजस्थान को नीचले पायदान उठाकर शिक्षा को ओर बढ़ावा दिया हैं। इसमे बालिकाओ का ज्यादा ध्यान रखते हुए ऐसे छात्राओं को स्कूली, लेपटॉप वितरित किए गए। तथा श्रमिक कार्ड होने पर पचपन हजार रूपए सहायता देकर बालिका शिक्षा को बढ़ावा दिया।

भाजपा ने पांच वर्षो के कार्यकाल में प्रदेश में सात नए मेड़िकल कॉलेज खुलवाये जबकि कांग्रेस सरकार उनके 55 वर्षो के कार्यकाल मे महज सात ही मेडिकल कॉलेज शुरू कर पाई। सीएम राजे ने कहा कि कांग्रेस सरकार मे जो अपने 55 वर्षा में प्रदेश में विकास कार्य नही करवा पाई। लेकिन भाजपा सरकार ने पांच वर्षो मे विकास कार्य करवाकर चार चांद लगाने का प्रयास किया हैं। राजे ने कहा कि प्रदेश की जनता से मेरा 30 वर्षो से परिवार की तरह गहरा नाता हैं। वे इस परिवार की 36 कौमो को साथ लेकर प्रदेश का चहुमुंखी विकास करवाया। प्रदेश की जनता मेरा परिवार हैं, आगामी चुनाव मे इस परिवार को ओर मजबूत करने के लिए आगामी होने जा रहे चुनाव में जनता से आर्शिवाद बनाए रखने की बात कही हैं। आगामी होने जा रहे चुनाव में क्षेत्र के विधायक को मजबूत करे तब ही भाजपा परिवार मजबूत होगा।

सभा मे सक्रिय जेबकट गिरोह ने भाजपा नेताओं की काटी जैब-
उपलब्ध जानकारी के अनुसार छबड़ा-छीपाबड़ौद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याक्षी के समर्थन में बुधवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे छबड़ा में चुनावी आमसभा को संबोधित करने पहुंची तो इस सभा में क्षेत्र से हजारो लोगो का हुजुम उमड़ पड़ा। इस हुजुम में भाजपा नेताओं ने भी शिरकत की थी। यह देखने को मिला कि इस सभा में जेब कट गिरोह सक्रिय रही। इस गिरोह ने छबडा निवासी भाजपा नेता मनोज राठौर की जैब मे रखे 10 हजार रूपए चुरा लिए तथा नगरपालिका के सहवरित पार्षद सुनील तेजस्वी के जैब मे रखे 2800 रू. जैब तरास ली एवं मोती कॉलोनी निवासी भाजपा नेता सुनील यादव की जैब मे से 2900 रू. इस जैब ने उडा लिए। इन घटनाओ के अलावा अन्य लोगो की जैब कटने की जानकारी मिली हैं।