जयपुर – इस बाल दिवस पर बस्ती और सडकों पर रहने वाले बच्चों को खुशी देने और उनके चेहरों पर मुस्कान लाने की छोटी सी कोशिश के तहत इस बाल दिवस पर नृत्यांशी कला सोसाइटी (जगतपूरा) की तरफ से एक अनूठा आयोजन किया गया।

बाल दिवस के दिन ऐसे बच्चों को जिन्हें अपना जन्मदिन याद नही और जिन्होने कभी अपना जन्मदिन नही मनाया, ऐसे 100 बच्चों से एक साथ केक कटवाकर उनका जन्मदिन मनाया गया। साथ ही उन्हे तोह्फे भी दिये गये, तोहफों के रूप में बच्चों को स्वेटर, वॉटर बॉटल,गरम कपड़े, फल इत्यादि बान्टे गये। ये सिर्फ एक तोहफा नही हमारा प्रयास है कि बच्चों के चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहे और उस मुस्कान को लेकर वो एक नये दिन की शुरुआत करें ओर अपने जीवन मे आगे बढ़े । इस अवसर पर बच्चों को खेल खिलवाये गए, और खेलो के माध्यम से बच्चों को शिक्षा का भी संदेश दिया गया । बच्चे अपना जन्मदिन मनाकर बेहद खुश नज़र आये और बच्चों ने खूब मस्ती की। मुख्य अतीथी के रूप मे श्रीमान पवन गोयल ( सफारी होटल ) व श्रीमती गीता राजन सरदार (अमृत ग्रुप ) जी ने कार्यक्रम का उदघाटन किया एवं मिताली हसंराजानी पूनम खंगारोत संतोष डूडी गीतिका हाडांने बच्चों को अपने सुविचारो से प्रेरित किया।
संस्था सचीव श्रीमती प्रीति श्रीवास्तव, संस्था अध्यक्ष श्रीमान बृजकिशोर श्रीवास्तव,सहयोगी मनीषा सिधु, अरबाज खान, विकास वन्सिवाल, सचिन भट्ट एवं समस्त कायेस्थ समाज ने आपसी सहयोग से कार्यक्रम को सफल बनाया ।