जयपुर – चाकसू विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रणभेरी बज चुकी है ऐसे में स्वभाविक है की राजनीती में सक्रिय लोग चुनावी टिकिट हासिल करने के लिए कसरत में जुट गए है। ऐसे में हमारे सवांददाता से खास बात चीत की समाज सेवी गोपाल लाल बुहाड़िया ने।

प्रश्न @ आप समाज सेवी हो फिर आप चुनाव क्यों लड़ना चाहते हो ?
उत्तर:- मै समाज सेवी हु मेरा चुनाव लड़ने का मुख्य कारण क्षेत्र की जनता की सेवा करना है। मुझे इसी जनता ने चुनाव लड़ने के लिए आग्रह किया है क्योंकि में पहले भी किसी पद पर ना होते हुए भी इस जनता की निस्वार्थ भाव से सेवा की है और अब यहा की जनता ये चाहती है की मै किसी राजनीती पद पर कार्यरत होकर इस जनता की सेवा में जुट जाऊ।

प्रश्न:- आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर आप की क्या तैयारिया है।
उत्तर :- विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारिया जोरों पर है। क्षेत्र में जनसंपर्क कर लोगों से मिलना और उन की समस्याओं को जानना साथ ही क्षेत्र की प्रमुख मुद्दों को जानना और कांग्रेस पार्टी की योजनाओं को जन-जन तक पहुचाना व युवाओं को कांग्रेस पार्टी से जोड़ रहें है।

प्रश्न:- अगर आप इस क्षेत्र से विधायक चुनकर आते हो तो क्या-क्या कार्य इस क्षेत्र के लिए करोगें।
उत्तर:- चाकसू विधानसभा जयपुर शहर के बहुत करीब है फिर भी यह विधानसभा क्षेत्र विकास के लिए तरस सा गया है। क्षेत्र की प्रमुख समस्याओं के साथ ही यहा की जनता की प्रमुख मांगे रही है। उन का निवारण करना और साथ ही बिजली, पानी, शिक्षा, सेटेलाईट हॉस्पिटल, चाकसू में उधोग स्थापित करना, क्षेत्र को भ्रष्टाचार से मुक्त करवाना, युवाओं को रोजगार लाने वाली योजनाओं को क्षेत्र में लाना, किसानों की समस्याओं का समाधान करवाना सहित कई प्रमुख कार्य विधानसभा क्षेत्र के लिए करूंगा।

प्रश्न:- आप विधायक क्यों बनना चाहते हो ?
उत्तर:- विधायक बनने का मुख्य कारण क्षेत्र की जनता की सेवा करना है। मै एक युवा और शिक्षित हु और राजनीती में काफी समय से सक्रिय हु। इस क्षेत्र की समस्याओं को भली भाती जनता हु। इस क्षेत्र की जनता ही मेरा परिवार है और मन में केवल एक ही भावना व विश्वास है की इस जीवन में जब तक जीना है तब तक सर्वसमाज का कल्याण और विकास ही मेरा उद्देश्य है।