विधायक सिंघवी ने शुरू किए तूफानी दौरें

छबड़ा। आगामी होने जा रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा नें चुनावी बिगुल बजाते हुए गांवो में तूफानी दौरे शुरू करते हुए मतदाताओं से जनसंपर्क मे जुट गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छबड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से वर्तमान विधायक प्रतापसिंह सिंघवी को ही विधानसभा चुनाव में प्रत्याक्षी बनना लगभग तय माना जा रहा हैं। इसके चलते इस विधानसभा क्षेत्र में भाजपा नेताओं ने अभी से चुनावी बिगुल बजाते हुए गांव-गांव, ढाणी-ढाणी में दस्तक देकर मतदाताओं से जनसंपर्क में जुट गए हैं। वर्तमान विधायक सिंघवी ने अभी से ही चुनावी तूफानी दौरे शुरू कर दिए हैं। सिंघवी के साथ गांवो में देहात व नगर के भाजपा नेता भी दौरे में शामिल हो रहे हैं। जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हें वैसे-वैसे भाजपा नेता राजनीतिक ताकत भी झौंकना शुरू कर दिया हैं। जनसंपर्क के दौरान विधायक सिंघवी गांवो में पहुंचकर भाजपा सरकार द्वारा करवाये विकास कार्यो व सरकार की उपलब्धियों के नाम पर भाजपा के पक्ष मे मतदान करने की अपील कर रहे हैं। वहीं सिंघवी ने यह भी कहा कि भाजपा ने कड़ी से कड़ी जोड़कर क्षेत्र का चहुंमुखी विकास किया हैं और जब-जब भी उन्हे क्षेत्र का विकास करने का मौका मिला हैं उन्होने क्षेत्र के विकास में कोई कसर नही छोड़ी हैं।

सोमवार को विधायक सिंघवी ने छबडा क्षेत्र के गांव कडैयाहाट, फलिया सहित दो दर्जन गांवो को सघन दौरा कर मतदाताओं से जनसंपर्क किया। उनके साथ देहात मंडल अध्यक्ष उदयसिंह, मोहनलाल नागर, जिला उपाध्यक्ष जयनारायण नागर, पूर्व मंडी अध्यक्ष गोपाल नागर, पराक्रम सिंह, रामस्वरूप गुर्जर, जगदीश सिंह, मेघराज गुर्जर इत्यादि भाजपा नेता मौजूद रहे।