छबड़ा:- छबड़ा में कांग्रेसी नेता राहुल गांधी की झालावाड़ में होने वाली सभा को ऐतिहासिक व सफल बनाने के लिए जुट गए हैं इसके चलते गांवो में जनसंपर्क कर, बैठको का आयोजन कर ग्रामीणों व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से इस कार्यक्रम को सफल बनाने का आव्हान कर रहे हैं

राजस्थान असंगठित कामगार कांग्रेस पार्टी के ब्लाॅक अध्यक्ष रामगोपाल मीणा ने बताया कि सोमवार को गुगोर रोड़ स्थित कांग्रेस कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व पालिकाध्यक्ष नाथूलाल अग्रवाल ने आगामी 24 अक्टूबर को हाड़ौती के झालावाड़ जिलें में होने जा रही राहुल गांधी को सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से अपील की हैं तथा उन्होने कहा कि सचिन पायलट द्वारा बूथ जिताओं, भ्रष्टाचार मिटाओं के नारे के साथ कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ता को पार्टी के लिए मजबूती से कार्य करना हैं और केंद्र व राज्य में कांग्रेस की सरकार बनाकर जड़ से भ्रष्टाचार को खत्म करना हैं। साथ ही बैठक में रा.अ.मा. कांग्रेस पार्टी द्वारा कार्यकारणी का विस्तार करते हुए पंचायत अध्यक्ष, वार्ड अध्यक्ष बनाए गए हैं। बैठक में बाहरी पंचायत अध्यक्ष सोहनलाल टेलर, व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष मनोज माहेश्वरी, कांगे्रसी नेता नवीन अग्रवाल, नगर अध्यक्ष कामगार छीतरलाल सेन, विकास माहेश्वरी, सुनील भार्गव सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वहीं पूर्व विधायक करणसिंह राठौड़ ने यूथ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर आगामी 24 अक्टूबर को भाजपा के कुशासन के विरोध में राहुल गांधी की झालावाड में होने वाली विशाल सभा के कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में कार्यकताओं की भागीदारी करने का आह्वान किया। राठौड ने कहा कि राहुल गांधी के हाडोती के दोरे को लेकर के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जोश व हर्ष की लहर है। तथा सभा के लिए आवश्यक जिम्मेदारीयां तय की गई। बैठक में चिरोंजी लाल भार्गव एडवोकेट, नवाब उमर मियां, फसीउल्ला खान उर्फ राजा, अतीक भाई, नवीन उपाध्याय, कासम भाई, आसिफ अली, राजेश भार्गव, आलम मंसुरी, कालु मंसुरी, रमेश तेजस्व , हमीद पठान , भवानी शंकर मालव आदि दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

सोमवार को कांग्रेस ब्लाॅक अध्यक्ष रेवतीगेरा, दिग्विजयसिंह गुर्जर, बापचा पूर्व सरपंच महेंद्र गुर्जर इत्यादि कार्यकर्ताओं ने आधा दर्जन गांवो में जनसंपर्क कर छबड़ा से राहुल गांधी की सभा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील की।