कोटा –थर्मल कर्मचारी संघ इटक कोटा का प्रतिनिधि मंडल महामंत्री इक़बाल हुसैन की अगुवाई में 8अकटुबर को सी एम डी नगीन कोठारी,निदेशक एस एस मीना,पी एस आर्या,संयुक्त निदेशक आलोक शर्मा से मिले तथा उनके समक्ष अपनी मांगों के समर्थन में दमदारी से अपना पक्ष रखा,मीटिंग 3 घण्टे तक सौहार्दपूर्ण माहौल में चली ।
महामंत्री इक़बाल हुसैन ने एक बयान में बताया कि प्रतिनिधि मंडल जिसमे इक़बाल हुसैन,डी पी मिश्रा, कैलाश कछवाहा,दिनेश सिंह, नरेंद्र पाल प्रजापति थे शामिल कर्मचारियों की 922 करोड़ लाभ पर 4 % अवार्ड के आदेश ,ओवरटाइम का तत्काल भुगतान,बोनस के दीपावली पूर्व भुगतान,11 रिटायर्ड कर्मचारियों के 7 वा वेतन लगाने, आधिमान्त पर लगे कर्मचारियों के थर्मल स्तर पर टाइप टेस्ट कर वाने, सी पी एफ धारक कर्मचारियों को भी g p f वालो के समान 20 लाख ग्रेच्यूटी उसी तिथि से देने ने आदेश,एक बारिय स्थानांतरण आदेश, सेवानीवर्त कर्मचारियों की पुनः नियुक्ति जिनसे प्रार्थना पत्र लिए जाचुके है के आदेश,चोथी पदोन्नतियों में L12 के साथ 4800 g p देने,वेतन विसंगति नरेंद्र पाल की दुरुस्त करने ,ओवरटाइम के जमा करवानें के एक माह में कर वाना सुनिश्चित करने,अधिकारियों के समान कर्मचारियों को ट्रेनिंग करवाने की मांगों के पक्ष में दमदार तर्क प्रतुत किये।

सी एम डी साहब ने बताया कि अवार्ड की पूरी तैयारी निगम द्वारा करली गई है । किन्ही अपरिहार्य कारणों के कारण नही कर सके आदेश परन्तु दीपावली पूर्व भुगतान की पूरी कोशिश करेंगे। लेकिन अवार्ड की राशि नही बताई ,ये भी बताया कि गिराल को बेचना था इसलिए उसकी हानि अलग कर दी थी अब वो केंसिल होने से ओडि ट पैरा बन गया था कि अब उस हानि की घटाकर लाभ निकालो ।वो करलिया गया है।
ओवरटाइम,बोनस, का भुगतान दीपावली पूर्व करवाने,एक बारिय स्थानांतरण,रिटायर्ड कर्मचरियो की नियुक्ति आवश्यकता अनुरूप एक आचार संहिता के बाद करने,
टाइप टेस्ट इसी माह थर्मल स्तर पर करवेने,ग्रेच्यूटी का 20 लाख करने की फाइल कुछ ऑब्जेक्शन के कारण पुनः प्रसारण में वापस गई आचार संहिता पश्चात पिछली तारीख से करना,चौथे पदोन्नति पर 4800 g p की जांच,विसंगति की जांच करवाकर सकारात्मक कदम उठाने का दिया भरोसा।
महामंत्री इक़बाल हुसैन ने बताया कि सौहार्द बनाये रखने हेतु आगे का आंदोलन किया स्थगित यदि निगम ने अपनी बात पर नही किया अमल तो होगा पुनः आंदोलन। आंदोलन में सहयोग के लिए कर्मचरियो,मीडिया का कोटि कोटि आभार जताया

इक़बाल हुसैन
महामंत्री
थर्मल कर्मचारी संघ इंटक कोटा