कोटा – थर्मल कर्मचारी संघ इटक कोटा का प्रतिनिधि अध्यक्ष शिवपाल चोधरी की अगुवाई में मंडल आज मुख्य अभियंता कार्यालय पहुचकर निर्धारित समयानुसार राजस्थान विधुत उत्पादन के निदेशक प्रोजेक्ट पी एस आर्या स ज्ञापन देकर वार्ता करने हेतु मिला।
महामंत्री इक़बाल हुसैन ने एक बयान में बताया किआज प्रातः निगम के निदेशक महोदय का कोटा थर्मल प्लांट विजिट का था कार्यक्रम,इटक ने वार्ता के लिए फोन से मांगा समय तो 12,30 बजे का समय हुआ था निर्धारित,निर्धारित समय पर 10,12 पदाधिकारियों का प्रतिनिधिमंडल शिवपाल चोधरी की अगुवाई में मुख्यभियन्ता कार्यालय पहुचा जहा निदेशक आर्या जी के साथ,मुख्य अभियंता के सी अग्रवाल,अतिरिक्त मुख्य अभियन्ता डी पी वर्मा,उपमुख्य अभियन्ता,के के शर्मा,संयुक्त निदेशक हेमन्त मदान, सचिव मोहम्मद इलियास वार्ता के लिए थे मौजूद।

महामंत्री इक़बाल ने बताया कि सभी वाजिब मानगो पर सौहार्दपूर्ण माहौल में लगभग 1 घण्टे वार्ता हुई। इटक ने 922 करोड़ लाभ पर 4 प्रतिशत अवार्ड के आदेश 5अकटुबर से पूर्व करने,ओवरटाइम जनवरी से भुगतान करवानें, टँकन टेस्ट करवानें सहित 10 सूत्रीय मांगपत्र अपना पक्ष रखा जिसे सैद्धान्तिक रूप से सही मानते हुए मुख्यालय में सम्बंधित अधिकारियों है भी पी एस आर्या जी ने ताजा जानकारी,देरी के समय सहित जानकारी चाहकर आवश्यक निर्देश उनको,मुझी अभियन्ता अग्रवाल को भी दिए।इटक ने स्पस्ट किया आदेश करने तक आंदोलन जारी रहेगा।
इटक की ओर से शिवपाल चोधरी,इक़बाल हुसैन,देवकी वैष्णव,महेश राणासी एल वर्मा,रमेश मीना,कैलाश कछवाहा,दिनेश सिंह,प्रमोद साहू,तारिक सुल्तान,जगदीश,मेहरा,दुर्गा सिंहआदि नेता वार्ता में रहे मौजूद।
ज्ञात हो कि इंटक का 3 अकटुबर से क्रमिक अनशन है

इक़बाल हुसैन पठान
महामंत्री
थर्मल कर्मचारी संघ इटक कोटा