जयपुर – राजस्थान के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में नाम लिखने को तैयार सक्षम संस्थान। आगामी 29 सितम्बर को सक्षम संस्थान द्वारा,फ्यूचर प्रेप व रिदम फाउंडेशन के सहयोग से अंतरराष्ट्रीय हृदय दिवस के उपलक्ष में एक भव्य रनिंग इवेंट रन फ़ॉर ह्यूमैनिटी का आयोजन किया जा रहा है।

जयपुर के वरुण पथ, शिप्रा पथ मानसरोवर में के पास आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में 20000 प्रतिभागियों के भाग लेने की उम्मीद जताई जा रही है।
कार्यक्रम के आयोजक इवादीप सक्सेना ने बताया कि इस कार्यक्रम से पहले लोगों को जागरूक करने के लिए कुछ इनिशिएटिव संस्थान टीम द्वारा लिए जा रहे हैं जिसमे शहर में विभिन्न स्थानों पर जागरूकता पूर्ण मनोरंजक कार्यक्रमो के माध्यम से लोगो को साथ जोड़ने की पहल की जा रही है । इवादीप के अनुसार महत्वपूर्ण बात इस रन की यह है कि इसमें भाग लेने का कोई शुल्क नहीं है और रनर्स के साथ इंडियन आर्मी के जवान भी भाग लेंगे।

इसी के तहत कनोरिया कॉलेज प्रांगण में एक भव्य आयोजन करा गया , जिसमे शहर के गणमान्य लोगों ने भाग लिया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राज्य महिला आयोग की अद्यक्ष श्रीमती सुमन शर्मा रही।
कार्यक्रम में मुख्य वक्ता शहर भा जा पा अद्यक्ष कविता मालिक , डिस्ट्रिक्ट बार काउंसिल के प्रेसिडेंट डॉ सुनील शर्मा रहे।

एक हज़ार से भी ज़्यादा छात्राओ के बीच रन फ़ॉर ह्यूमैनिटी के आयोजक एंकर अप्लव ने विभिन्न प्रकार क्विज खेले, तथा छात्राओं को ढेरों इनाम भी दिए।
इस अवसर पर सक्षम संस्थान की अद्यक्ष श्री मति अनीता सक्सेना व सह आयोजक डॉ भार्गवी ने कनोरिया कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ सीमा अग्रवाल , यूनिवर्सिटी ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट , जे के स्पाइस , इटरनल हॉस्पिटल, टेक्नो मोबाइल , स्वदेश ऑप्टिकल से आये लोगो को धन्यवाद दिया।