छबड़ा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में लगभग तीस लाख की लागत से निर्माण करवाएं तीन कक्षो मय बरामदा एवं अटल ईनोवेशन टिंकरिक लैब का उद्घाटन विधायक प्रतापसिंह सिंघवी ने फीता काटकर किया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि गुरूवार को स्कूल मे आयोजित इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि छबडा-छीपाबडौद विधायक प्रतापसिंह सिंघवी, अध्यक्षता पालिकाध्यक्ष पिंकी साहू, विशिष्ठ अतिथि पूर्व पालिकाध्यक्ष भंवरलाल वर्मा, नगर अध्यक्ष शंकरलाल सुमन, राबाउमावि प्रधानाचार्य नीलम बुनकर, ब्लॉक अध्यक्ष मोहनलाल नागर इत्यादि रहे। विद्यालय में अनुमानित लगभग 30 लाख की लागत से निर्माण करवाएं तीन कक्षो मय बरामदा एवं अटल ईनोवेशन टिंकरिक लैब का उद्घाटन विधायक प्रतापसिंह सिंघवी ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर विधायक सिंघवी ने कहा कि राउमावि का छात्रो की संख्या के आधार पर नही बल्कि स्कूल के छात्रो मे शिक्षा की गुणवत्ता के आधार पर हाड़ौती मे अलग पहचान बनाई हैं। इसके साथ-साथ संभाग मे स्कूली छात्र-छात्राओ को सर्वाधिक लेपटॉप दिलाने के नाम से भी यह विद्यालय जाना जा रहा हैं। इसके लिए उन्होने पूरे विद्यालय परिवार को बधाई दी हैं। साथ ही शैक्षिक अभियान को ओर आगे बढ़ाने की भी आव्हान किया हैं।

गौरव यात्रा की तैयारियों की लेकर बैठक संपन्न– आगामी 14 सितंबर को प्रस्तावित राजस्थान गौरव यात्रा छीपाबड़ौद की कृषि उपजमंडी समिति मे दोपहर 3 बजे का कार्यक्रम निर्धारित हैं। विधायक सिंघवी ने इस प्रस्तावित राजस्थान गौरव यात्रा की तैयारियों को लेकर बैठक पार्टी कार्यकर्ताओ की बैठक ली। इस यात्रा को सफल एवं ऐतिहासिक बनवाने के लिए गुरूवार को उन्होने छबड़ा पहुंचकर भाजपा कार्यालय पर निर्वाचित जनप्रतिनिधियों एवं भाजपा, अग्रिम संगठनो के पदाधिकारियों की बैठक लेकर उन्हे पृथक-पृथक जिम्मेदारियां सौंपी गई। प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की प्रस्तावित राजस्थान गौरव यात्रा का छीपाबड़ौद मे आगमन पर स्वागत एवं आमसभा की तैयारियां के संदर्भ मे पार्टी कार्यकर्ता से चर्चा की और इस सभा मे अधिकाधिक संख्या मे भाग लेने की अपील की। इसके साथ भाजपा कार्यालय पर विधायक ने आमजन की समस्याएं सुनकर मौके पर निस्तारण कर जनता को राहत दी। इस अवसर पर वहां कई सरकारी महकमो के अधिकारी मौजूद रहे।

प्राईवेट स्कूल एशोशिएशन ने सौंपा ज्ञापनः- राजस्थान प्राईवेट स्कूल एज्युकेशन महासंघ ईकाई छबड़ा के अध्यक्ष मुकेश कुमार मौर्य की अगुवाई में एक दर्जन से अधिक प्राईवेट स्कूल संचालको ने विधायक सिंघवी को ज्ञापन सौंपकर उन्हे अवगत करवाया कि निजी स्कूलो में अध्ययनरत विद्यार्थियो को छात्रवृति नही दी जा रही हैं एवं निजी स्कूलो के विद्यार्थियां को लेपटॉप, साईकिल, स्कूटी इत्यादि राज्य सरकार की योजनाओं से लाभाविंत नही किया जा रहा हैं, स्कूलो मे अध्ययन कर रहे विद्यार्थियो का भौतिक सत्यापन करवाने के बावजूद भी गत वर्ष का भुगतान नही किया गया हैं एवं भूमि रूपान्तरण मे शिथिलता नही दी जा रही हैं इसके अन्य समस्याओ का ज्ञापन विधायक सिंघवी को सौंपकर शीघ्र समाधान करवाने की मांग की हैं।