कोटा- हीना राठौर ने बताया जानकी देवी बजाज महाविद्यालय हाड़ौती का सबसे बड़ा महाविद्यालय है इसमें तीन महाविद्यालय संलग्न है और जिसकी छात्राओ की संख्या 10000 के लगभग है। यहां छात्रसँग चुनाव आने से पूर्व यहाँ के पूर्व में छात्रसँग पदाधिकारी रहे कई छात्राये कई बाहरी राजनीति करने वाली महिलाएं महाविद्यालय में निरंतर आने लग गयी है और वे छात्राओ को चुनाव में अपना साथ देने और साथ मे केम्पेन करने के लिए धमकाती है। हाल ही में देखने को मिला है कि एक छात्रा को बाहरी छात्राओ ने अपहरण करने की कोशिश की । उसी तरह महाविद्यालय में पूर्व में पदाधिकारी रही छात्राएं,जो महाविद्यालय की नही है और सब यहां पर छात्राओ पर अपने प्रत्याशी के साथ आने का दबाव डालती है । जिसके चलते छात्राओ में भय की स्थिति पैदा हो रही है। जिस पर महाविद्यालय प्रशासन और गार्ड किसी का भी ध्यान नही है और ये समस्या निरंतर बढ़ती ही जा रही है। वही छात्रसँग अध्यक्ष प्रीति गोचर ने कहा कि बाहरी छात्र छात्राएं और कई सक्रिय राजनेता महाविद्यालय के चुनाव में इंटरफेयर कर रहे और स्टाफ आदि पर दबाव बना रहे है अगर जल्द ही प्रशासन इनके लिए कोई कदम नही उठता तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।
ज्ञापन देने वालो में छात्रसँग अध्यक्ष प्रीती गोचर, उपाध्यक्ष टीना राठौर,महासचिव कविता हाड़ा, सचिव संगीता महावर, प्रदेश कार्य सदस्य ज्योति मीणा, प्रेरणा जायसवाल, मीनाक्षी मेघवाल, रीना राठौर आदि छात्राये उपस्थित रही।
और सभी के द्वारा कहा भविष्य में इनके द्वारा कोई कोई अनहोनी महाविद्यालय में न हो उसके लिए महाविद्यालय और छात्राओ की सुरक्षा को देखते हुए बाहरी छात्राओ के प्रवेश पर रोक लगाने हेतु जल्द से जल्द महाविद्यालय प
प्रशासन और स्थानीय पुलिस प्रशासन को सख्ती से कार्यवाही करने के आदेश दिए जाएं।
धन्यवाद
हीना राठौर
महानगर छात्रा प्रमुख ABVP कोटा महानगर