पत्रकार- अनुभव मित्तल

कोटा! आज राजकीय वाणिज्य कन्या महाविद्यालय की छात्रासंघ अध्यक्ष पद प्रत्याशी अंजली गोस्वामी के नेतृत्व में किशोर सागर तालाब की पाल पर आम जनता के बीच बड़े ही अलग अंदाज़ में फ्रेंडशिप मनाया ! इस आयोजन की विषय वस्तु पर्यावरण सुरक्षा रही ! छात्रासंघ अध्यक्ष शिवांगिनी सोनी एवं भारी संख्या में मौजूद छात्राओं ने कोटा शहर वासियो को प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने की अपील की !

इसके अलावा कपडे की 1000 थैलियों का वितरण किया जिनके ऊपर पर्यावरण से दोस्ती और प्लास्टिक से बैर का सन्देश छापा गया ! अंजली गोस्वामी ने आम जनता को सन्देश देते हुये कहा कि जिस तरह हम अपने दोस्तों का ख्याल रखते हैं उसी तरह हमें पर्यावरण को अपना दोस्त बनाकर इसका भी पूरा ध्यान रखना चाहिए तथा प्लास्टिक जैसे पर्यावरण के दुश्मन को समाज से बाहर निकाल फेकने का आग्रह किया !
कार्यक्रम की संचालक एवं छात्रा मार्गदर्शक वैशाली खत्री ने पूरे कार्यक्रम के दौरान सभी प्रतिभागीयों को अवार्ड देते हुये सबका हौसला बढ़ाया ! इस कार्यक्रम की सभी शहर वासियो ने तारीफ की ! सबने अंजली गोस्वामी को छात्रासंघ चुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद दिया ! अंत में छात्रासंघ अध्यक्ष शिवांगिनी सोनी ने कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी छात्राओं का धन्यवाद दिया तथा सभी शहर वासियो से आशीर्वाद लिया !