एम.पी.एस. में गुरु पूर्णिमा महोत्सव

कोटा– श्रीनाथपुरम स्थित माहेश्वरी पब्लिक स्कूल में गुरु पूर्णिमा महोत्सव बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री माहेश्वरी समाज कोटा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष, कोटा नागरिक सहकारी बैंक एवं इंड़ियन रेडक्रास सोसायटी के भी अध्यक्ष श्री राजेशकृष्ण बिरला ने अपने उद्बोधन में भारतीय संस्कृति में परम सम्माननीय विश्वगुरु श्री वेदव्यास का स्मरण करते हुए गुरु का महत्व प्रतिपादित करते हुए कहा कि गुरु के द्वारा दिए ज्ञान के प्रकाश से ही हम शिष्यों का सम्पूर्ण जीवन प्रकाशमय रहता है। आज हम जो कुछ भी है यह उन्ही महान विभूतियों का आशीर्वचन है। इस पावन पूनीत अवसर पर श्री नन्दकिशोर जी काल्या (उपाध्यक्ष), श्री बिट्ठलदास जी मूंदड़ा (मंत्री), श्री राजेन्द्र कुमार जी शारदा (कोषाध्यक्ष) ने भी बच्चों को गुरु की महिमा समझाई।
विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने गुरु की महिमा कविता, नृत्य एवं संगीत के माध्यम से सभी विद्यार्थियों के सम्मुख अपनी प्रस्तुतियों द्वारा प्रस्तुत की।
कार्यक्रम के अन्त में विद्यालय के प्रशासक श्री राजेन्द्र कुमार जैन एवं प्राचार्य श्रीमती वन्दना सिंघल ने सभी पधारे अतिथियों का अभिनन्दन करते हुए आभार व्यक्त किया।