उपजिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा

छबड़ा:- विद्युत समस्याओं से त्रस्त जनजागरूक नागरिक एवं अन्नदाता मंच के तत्वाधान में सैंकड़ो युवाओ ने विद्युत विभाग एवं राज्य सरकार के विरूद्ध नारेबाजी के साथ जन आक्रोश रैली निकाल कर विद्युत विभाग कार्यालय पर प्रदर्शन कर उपजिला कलैक्टर को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा।

प्रवक्ता अमन कालरा एवं ईवांशु अग्रवाल वासु ने बताया कि बिजली के बिलो मे रीडिंग एवं शुल्क की हो रही गलतियों तथा विद्युत बिलो में स्थाई शुल्क, नगरीय उपकार, विद्युत उपभोक्ताओं से विभाग के अधिकारियों द्वारा मनमानी तरीके से की जा रही वसूली एवं विद्युत समस्यओं की समय पर शिकायते करने के बाद उनका समय पर निस्तारण नही करने, छबड़ा सुपर थर्मल प्लांट होते हुए भी कस्बे व ग्रामीण अंचल मे घंटो तक अघोषित बिजली कटौती किए जाने, एवं विद्युत विभाग द्वारा इन दिनों दुगने-तिगने बिल देकर उपभोक्ताओ का शोषण करने, दो माह की जगह प्रतिमाह बिल देकर दुगने टेक्स की वसूली करने से किसान, गरीब तथा आम उपभोक्ता काफी परेशान है।

एवं बिजली कम्पनियो द्वारा मनमाने तरीक से दुगने तिगने बिजली के बिलो के माध्यम से उपभोक्ताओ की जैबे काटने सहित इत्यादि विद्युत समस्याओं को लेकर जनजागरूक नागरिक एवं अन्नदाता मंच के अध्यक्ष श्यामसुन्दर गुप्ता के नेतृत्व मे सैंकड़ो युवा एवं ग्रामीण अंचल की जनता मंगलवार को स्टेशन रोड़ पर स्थित महात्मा गांधी सर्किल पर एकत्रित हुए।

वहां से विशाल जन आक्रोश रैली निकालकर विद्युत विभाग एवं राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर आजाद सर्किल पर आक्रोशित भीड़ ने जाम लगा दिया जिससे कुछ समय के लिए यातायात व्यवस्था बाधित रही। जिसके बाद मंच के द्वारा कार्यवाहक उपजिला कलैक्टर जब्बरसिंह को मुख्यमंत्री, राज्यपाल एवं ऊर्जा मंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपकर विद्युत से जुडी विभिन्न समस्याओं के निस्तारण की मांग की गई।