पूर्व विधायक स्व. नंदकिशोर शर्मा की 15वीं पुण्य स्मृति में आयोजित हुआ शिवि

छबड़ा में दिन-भर से बारिश का दौर चलने के बावजूद भी द यूनिटि संस्था के तत्वाधान में पूर्व विधायक स्वर्गीय नंदकिशोर शर्मा की 15 वीं पुण्य स्मृति में आयोजित किये गए विशाल रक्तदान शिविर में सैंकड़ो रक्तदाताओं ने उत्साहपूर्वक भाग लेकर 355 यूनिट रक्तदान किया।

भाजपा नेता निरंजन शर्मा (भोला) ने बताया कि सोमवार को पूर्व विधायक स्वर्गीय नंदकिशोर शर्मा की 15 वीं पुण्य स्मृति में द यूनिटि संस्था के तत्वाधान में पालिका क्षेत्र के स्टेशन रोड़ पर स्थित स्वर्णकार धर्मशाला में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इसका शुभारंभ स्वर्गीय विधायक की पत्नि झरखेड़ी पूर्व सरपंच कमलादेवी ने किया। इस शिविर में 355 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ। यह शिविर सुबह 10 बजे से सायं 5 बजे तक चला। एकत्रित हुए रक्त को ब्लड़ बैंक बारां में भेज दिया गया हैं। इस रक्तदान शिविर में बारां ब्लड़ बैंक प्रभारी डॉ. कमला शर्मा व कोटा के चिकित्सको ने भाग लेकर रक्तदान शिविर में योगदान दिया।

द यूनिटी संस्था अध्यक्ष चेतन सोनी, सदस्य कमलसिंह यादव, विजय यादव सहित दर्जनो सदस्यो ने दिनभर उपस्थित रहकर रक्तदान शिविर में अहम भूमिका निभाई। सोमवार को सुबह से ही बारिश का रिमझिम दौर चलने के बावजूद भी पालिका क्षेत्र सहित ग्रामीण अंचल की जनता, भाजपा-कांग्रेसी नेताओ सहित हर वर्ग के व्यक्ति ने इस शिविर में बढ़-चढ़कर भाग लेकर उत्साहपूर्वक रक्तदान किया। इस मौके पर रक्तदान करने वाले रक्तदाताओं को अल्पाहार दिया गया। तत्पश्चात् रक्तदाताओ को पुरूस्कार व प्रमाण-पत्र देकर पुरूस्कृत भी किया गया।