रावतभाटा – शिव सिंह चौहान (पत्रकार) जिला कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह की अध्यक्षता में पेयजल, बिजली और मौसमी बीमारियों की रोकथाम तथा अन्य विभागीय गतिविधियों की समीक्षात्मक बैठक तथा डीएमएफटी मेनेजिंग कमेटी की सोमवार को जिला कलक्ट्रेट के समिति कक्ष में आयोजित की गई।
जिला कलेक्टर ने प्रधानमंत्री लाभार्थी जन संवाद कार्यक्रम में योजनाओं के लाभार्थियांे को जन संवाद के लिए ले जाने के संबंध में सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को तैयारी रखने के निर्देश दिए।
उन्होंने मानसून के दौरान मुश्तेद रहकर कार्य करने के नगरपरिषद्, नगरपालिका व संबंधित विभागों के अधिकारियों को कहा। उन्होंने मुख्यमंत्री की घोषणाओं का फॉलोअप करने के विभागों को निर्देश दिए।
उन्होंने डीएमएफटी की मेनेजिंग कमेटी की बैठक में सभी विभागों के कार्यों की प्रगति की समीक्षा कर कार्य प्रारम्भ करने के निर्देश दिए। उन्होंने डीएमएफटी के कार्यों की प्रतिदिन मॉनिटरिंग करने के खनिज अभियंता को कहा।
अतिरिक्त कलेक्टर (प्रशासन) नारायण सिंह चारण ने प्रधानमंत्री लाभार्थी जन संवाद के तहत लाभार्थियों का स्वास्थ्य परीक्षण, लाभार्थियों को ले जाने, पीएम विजिट की तैयारियों की जानकारी दी।
उन्होंने नगरपरिषद् से नालों के सफाई कार्यों, वन महोत्सव के तहत पौधारोपण की तैयारी, राजस्थान फसली ऋण माफी शिविर की प्रगति की संबंधित विभाग के अधिकारियों से जानकारी लेते हुए निर्देश दिए।
इस अवसर पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी अंकित कुमार सिंह, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपेन्द्र सिंह राठौड़, जिला रसद अधिकारी ज्ञानमल खटीक सहित जिला स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित थे।