जमनालाल यादव (पत्रकार)

छबड़ा:- पुलिस अधीक्षक ने छबड़ा क्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुरा में सांसी समाज की बस्ती में पहुंचकर उन्हे नशा मुक्ति, सफाई, शिक्षा के लिए प्रेरित कर ग्रामीण जनता की समस्याएं सुनकर उनका मौके पर निस्तारण किया।

पुलिस उप अधीक्षक प्रदीप हापावत ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डीडी सिंह शनिवार को छबडा पहुंचकर गांव गुगोर व भूलोन में आयोजित जनसहभागिता शिविर में भाग लिया। वहां पहुंची ग्रामीणों से जनसंवाद कर उनकी समस्याएं जानी और इन शिविरो में पहुंची जनता की समस्याओं का मौके पर निराकरण किया। एवं उन्होनें ग्रामीणों से यातायात नियमों की पालना के लिए भी प्रेरित कर हेलमेटो का भी वितरण किया। इन शिविरों मे उन्होने जनता से कहा कि आपस में लडाई-झगडे नही करे और अगर कोई विवाद आ भी जाते हैं तो पंचायत मे बैठकर राजीनामा कर विवाद का निपटारा करे, उन्होनें जनता से झूठी रिपोर्ट भी दर्ज नहीं करने की अपील की हैं।

पुलिस अधीक्षक सिंह छबड़ा क्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुरा में पहुंचे जहां निवास कर रहे सांसी समाज के लोगो के बीच पहुंचकर उन्हे नशा मुक्ति, सफाई एवं शिक्षा के लिए प्रेरित किया। एसपी सिंह ने लक्ष्मीपुरा के सांसी समाज के लोगो से बच्चो को शराब के अवैध कारोबार मे शामिल नही कर, उचित शिक्षा दिलाने के लिए भी प्रेरित किया और कहा कि नशा पतन का कारण होता हैं। इस अवसर पर पुलिस उप अधीक्षक प्रदीप हापावत, सर्किल इंस्पेक्टर ताराचंद बंशीवाल आदि पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।