रावतभाटा – शिव सिंह चौहान (पत्रकार) जिला कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह की अध्यक्षता में पेयजल, बिजली, और मौसमी बीमारियों की रोकथाम तथा अन्य विभागीय गतिविधियों की समीक्षात्मक बैठक सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट के समिति कक्ष में आयोजित की गई।
जिला कलेक्टर ने किचनशेड व उत्कृष्ट खेल मैदान कार्यों के निर्माण कार्यों के संबंध में शिक्षा विभाग से जानकारी ली तथा कार्यों का रोड़ मेप तैयार करने के विभाग को निर्देश दिए। उन्होने आयुर्वेद विभाग से योग दिवस के आयोजन हेतु सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने को कहा। उन्होंने नगर निकायों से मानसून पूर्व समय पर नालों की साफ-सफाई सहित सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
अतिरिक्त कलेक्टर (प्रशासन) नारायण सिंह चारण ने पेयजल परिवहन एवं आपदा प्रबंधन के संबंध में विभागों से जानकारी ली। उन्होंने भेड़ निष्क्रमण की सभी तैयारियों के संबंध में पशुपालन विभाग से विस्तार से जानकारी लेते हुए दिशा निर्देश दिए।
बैठक में जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपेन्द्र सिंह राठौड़, जिला रसद अधिकारी ज्ञानमल खटीक, खनि अभियंता सहित जिला स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित थे।