हरिमोहन मेहरा (ब्यूरो चीफ)

जयपुर- अपराजित फाउंडेशन और राष्ट्रीय हिन्दू एकता मंच के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित अपराजित सम्मान समारोह में लाॅस्ट फाउण्ड पर्सन को सम्मानित होने का गौरव प्राप्त हुआ।

समाज सेवा को मिले नई पहचान टैगलाइन के साथ 27 मई को जयपुर के सवाई मानसिंह मेडिकल एसोसिएशन हाॅल में आयोजित इस कार्यक्रम का उद्देश्य समाज सेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले समाजसेवकों एवं संस्थाओं को सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन करना था। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सहायक पुलिस आयुक्त सुनीता मीणा, आर.पी.एस. एवं अध्यक्ष राष्ट्रीय हिन्दू एकता मंच के महामंत्री बसंत गहलोत रहे।

बिछुड़े हुए लापता व्यक्तियों को उनके परिवारों से मिलाने के लिए प्रयासरत देशव्यापी सामाजिक अभियान लाॅस्ट फाउण्ड पर्सन को भी इस कार्यक्रम में अपराजित सम्मान से नवाजा गया। अभियान की ओर से यह सम्मान अभियान के संस्थापक जयपुर निवासी राहुल शर्मा द्वारा प्राप्त किया गया। यह अभियान 2 वर्ष की अवधि में 160 से भी अधिक व्यक्तियों को उनके परिवारों से मिला चुका है।

शर्मा ने इस सम्मान का श्रेय इस अभियान से जुड़े हुए हजारों समर्पित देशवासियों को देते हुए लाॅस्ट फाउण्ड पर्सन को यह सम्मान प्रदान करने हेतु हर्षिता शर्मा, अनिता व्यास, शिखा तिवारी सहित अपराजित फाउंडेशन एवं राष्ट्रीय हिंदू एकता मंच की समस्त टीम का हृदय से आभार व्यक्त किया।