हरिमोहन कोटा ब्यूरो चीफ

बुधवार को राजकीय वाणिज्य कन्या महाविद्यालय में भीषण गर्मी में पक्षियों के पेयजल की व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए परिंडे बाँधे गए।

कोटा– छात्रासंघ अध्यक्ष शिवांगिनी सोनी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में छात्रायें महाविद्यालय में परिण्डे लेकर आयीं। सबने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए अलग अलग पेड़ों पर परिंडे बाँधे तथा पूरी गर्मी उनमें पानी की व्यवस्था बनाये रखने की जिम्मेदारी ली।
शिवांगिनी सोनी ने बताया कि हमारे महाविद्यालय का वातावरण पक्षियों के अनुकूल है। यहां कई प्रकार के पक्षी विचरण करते हैं। इनकी रखरखाव की जिम्मेदारी भी हमारी ही बनती । इस हेतु यह छोटा सा प्रयास हम सब बहनो की ओर से किया जा रहा है।

छात्रासंघ अध्यक्ष ने भेंट किये महाविद्यालय को पंखे।

राजकीय वाणिज्य कन्या महाविद्यालय की छात्रासंघ अध्यक्ष शिवांगिनी सोनी ने आज महाविद्यालय परिवार को अपनी ओर से पंखे भेंट किये । परिसर में कई जगहों पर पंखों की कमी महसूस करते हुए छात्रासंघ अध्यक्ष का यह प्रयास काफी सराहनीय कदम था । प्राचार्या श्रीमती शुषमा आहूजा ने शिवांगिनी सोनी और पूरी टीम को इस तरह के सामाजिक कार्य करते रहने की सलाह दी एवं उन्हें आशीर्वाद देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

शिवांगिनी सोनी
छात्रासंघ अध्यक्ष
राजकीय वाणिज्य कन्या महाविद्यालय , कोटा ।